Menu

मौत बनकर आई बस सड़क किनारे खड़े तीन भाइयों को कुचला

11 months ago 0 10

सड़क किनारे खड़े होकर रिश्तेदारों का इंतजार कर रहे 3 भाइयों को बस ने कुचल दिया। हादसे में तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। मुआवजे की मांग को लेकर घरवालों ने शव उठाने से इनकार कर दिया। हादसा पाली जिले के गुड़ा एंदला इलाके में शुक्रवार देर शाम हुआ। मरने वाले तीनों युवक बुआ-मामा के लड़के थे।
SHO प्रेमप्रकाश ने बताया कि हादसा पेणावा और साकदड़ा के बीच हुआ। हादसे में पैरवा (गुड़ा एंदला) के रहने वाले 25 साल के जेताराम पुत्र वजाराम देवासी, गुड़ा एंदला निवासी 18 साल के अमराराम पुत्र मंगलाराम देवासी और जालोर जिले के मोहीवाड़ा (भाद्राजून) निवासी 18 साल के कानाराम पुत्र रूपाराम देवासी की मौत हो गई।गाड़ी का इंतजार कर रहे थे युवकों के रिश्तेदार नारायण लाल ने बताया कि तीनों नमकीन और कुरकुरे की एजेंसी पर सेल्समैन थे। शुक्रवार को डरी गांव में रिश्तेदारी में अपने भाई के प्रोग्राम में जा रहे थे। पैदल पैनावा से निकले थे और मामाजी के मंदिर के पास गाड़ी का इंतजार करते थे।
इस दौरान बाइक पर भंवरलाल और एक अन्य इनका रिश्तेदार आया। उन्होंने बोला कि कार आ रही है, उसमें तीनों चले जाना। दोनों बाइक खड़ी कर मंदिर में दर्शन करने चले थे। तीनों युवक सड़क किनारे खड़े होकर गाड़ी का इंतजार करने लगे। इस दौरान तेज स्पीड में आ रही एक निजी बस ने तीनों को कुचल दिया और मौके पर ही मौत हो गई।
बस का ड्राइवर भागा
हादसे के बाद मौके पर भीड़ जमा हो गई। रिश्तेदार ने तीनों युवकों को बांगड़ हॉस्पिटल पहुंचाया और पुलिस व परिवार को सूचना दी। पलिस ने मौके पर पहंचकर निजी बस को जब्त कर लिया l (दैनिक भास्कर)

Leave a Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *