Menu

सुसाइड की पोस्ट कर युवक जंगलों में छिपा: पैरों के निशान का पीछा कर पहुंची पुलिस; परिजनों को सौंपा

3 months ago 0 47

बाड़मेर(यशस्वी दुनिया)
घरेलू समस्याओं से परेशान होकर युवक ने सोशल मीडिया पर सुसाइड की पोस्ट कर लूनी नदी इलाके में गायब हो गया। पुलिस की सजगता और एक घंटे की कड़ी मशक्कत से पुलिस ने युवक को दस्तयाब कर जान बचा ली। मामला बालोतरा जिले के सिणधरी डंडाली गांव का है। फिलहाल पुलिस ने युवक जिंदगी अनमोल है इसको लेकर समझाया फिर परिजनों को सुपुर्द कर दिया।
पुलिस के अनुसार 9 फरवरी को दोपहर बाद सिणधरी थाना हल्के के डंडाली गांव निवासी एक युवक ने घरेलू समस्याओं से परेशान होकर सोशल मीडिया पर सुसाइड की पोस्ट कर लूणी नदी की तरफ गायब हो गया। इसके बाद परिजनों में खलबली मच गई। युवक के परिजों ने थानाधिकारी सुरेंद्र कुमार को सूचना दी। उच्चाधिकारियों को बताकर तकनीकी मदद से युवक को ट्रेस करने का प्रयास किया। लेकिन युवक का मोबाइल बंद होने के कारण ट्रेस नहीं हो पाया। इस पर थानाधिकारी सिणधरी की ओर उक्त हालातें से हल्का गश्त कर रहे आसूचना अधिकारी उदाराम को बताकर खोजबीन करने के लिए कहा गया।
एसपी हरिशंकर के मुताबिक कांस्टेबल उदाराम ने सजगता व तत्परता दिखाते हुए सामाजिक समन्वय व सहभागति का परिचय देते हुए युवक के परिजनों के साथ लूणी नदी इलाके के में खोजबीन शुरू की। इलाके व जंगलों में पैरों के पदचिह्न के आधार पर तलाश की, करीब एक घंटे में गायब युवक को सुरक्षित ट्रेस कर उसके परिजनों को सुपुर्द कर दिया। युवक की जान बचाई गई, नहीं तो युवक की जान जा सकती थी। परिजनों ने युवक को सुरक्षित मिलने पर पुलिस की जमकर प्रशंसा की।

Leave a Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *