Menu

निंबाहेड़ा पुलिस टीम पर हमला.. एसआई घायल आरोपियों को छुड़ाकर भागे हमलावर

12 months ago 0 4

नीमच। शहर के जेतपुरा फंटे पर पुलिस पर हमला हुआ है। इस हमले में राजस्थान पुलिस के एक एसआई को गोली लगी है जिन्हें उदयपुर रैफर किया गया है। नीमच के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुंदर सिंह कनेश (एएसपी) ने बताया कि यह घटना बुधवार-गुरुवार की रात 12 बजे लगभग की है। निम्बाहेड़ा की सदर थाना पुलिस द्वारा मंदसौर जिले के पिपलिया मंडी थाना क्षेत्र से 03 आरोपियों को गिरफ्तार कर उन्हें स्कोर्पियो कार में निम्बाहेड़ा ले जाया जा रहा था। इस दौरान नीमच सिटी थाना क्षेत्र के ग्राम जेतपुरा (फोर लाइन) के पास पल्सर बाइक पर सवार अज्ञात दो बदमाशों ने बारह बोर बन्दूक से पुलिस टीम पर हमला कर दिया।

वहीं सदर थाने के सब इंस्पेक्टर नानूराम गेहलोत (एसआई) की सर्विस पिस्टल को छीन कर उसी से एसआई को जांघ पर गोली मार दी। इससे वे घायल हो गए

दोनों बदमाश तीनों आरोपियों को अपने साथ लेकर फरार हो गए। घायल अवस्था में एसआई को नीमच लाया गया जंहा हालत गंभीर होने पर उन्हें उदयपुर रैफर किया गया है। सूचना मिलते ही निम्बाहेड़ा सदर थाना प्रभारी फूलचंद टेलर (सीआई) और टीम व नीमच पुलिस मौके पर पंहुची। एडिशनल एसपी कनेश ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए अलग-अलग टीमें बनाकर आसपास क्षेत्र में घेराबन्दी की जा रही है। फिलहाल इस मामले में आरोपियों की सघन तलाशी की जा रही है।

Leave a Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *