Menu

आलोट के इरशाद ने खुद को सोनू बताकर युवती से बनाए संबंध… लव जिहाद.. पुलिस ने दर्ज किया प्रकरण

11 months ago 0 3

आलोट नगर में लव जिहाद का मामला सामने आया है। आरोपी नगर परिषद का कर्मचारी है। वह वाटर सप्लाई का काम करता है। नागेश्वर रोड निवासी आरोपी इरशाद पिता फैयाज अली ने भांभीपुरा निवासी लड़की को अपना नाम सोनू बताया। इसके बाद युवती को प्रेमजाल में फंसाकर उससे शारीरिक संबंध बनाए। आरोपी युवती पर धर्म परिवर्तन कर शादी करने का दबाव बना रहा था।

लड़की शाजापुर जिले में रहने वाले अपने रिश्तेदार के यहां से 30 जून को लापता हो गई थी। उसकी गुमशुदगी शाजापुर पुलिस ने दर्ज की थी। शनिवार को बाद युवती आलोट में इरशाद के घर से मिली। पुलिस ने गुमशुदगी के आधार पर लड़की को शाजापुर पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया।

आलोट थाने पर पहुंचे हिंदू संगठन के कार्यकर्ता

घटना के विरोध में हिंदू संगठन के कई कार्यकर्ता आलोट थाने में पहुंच गए। उन्होंने प्रशासन से मांग की गई, ऐसी घटनाओं को अंजाम देने वालों के विरुद्ध कठोर से कठोर कानूनी कार्रवाई हो।लड़की से पूछताछ और जांच के बाद पुलिस ने इरशाद पर मप्र धार्मिक स्वतंत्रता अधिनियम 5, अपहरण, रेप करने, जान से मारने की धमकी देने सहित SC/ST एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया। इस

युवती बोली- झूठ बोलकर फंसाया

लड़की ने आरोपी इरशाद पर केस दर्ज करवाया है। उसने बताया कि इरशाद ने पहले अपना नाम सोनू बताया था। उसने कहा था कि मैं तुम्हारी जाति का ही हूं। वह मेरे साथ मंदिर भी जाता था। इरशाद अपने आपको सोनू बताकर मुझे अपने घर ले गया। वहां उसने मेरे साथ दुष्कर्म किया। बाद में मुझे धर्म परिवर्तन कर शादी के लिए दबाव बना रहा था (सौजन्य दैनिक भास्कर)

Leave a Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *