Menu

लव जिहाद के लिए मुस्लिम लड़के ने खुद को हिंदू बता कर मंदिर में लिए फेरे…

11 months ago 0 12

12वीं पास मुस्लिम लड़के ने खुद को हिंदू बताकर दिल्ली की रहने वाली फैशन डिजाइनर को प्यार के जाल में फंसाया और मंदिर में जाकर फेरे भी ले लिए। इसके 3 महीने बाद युवक ने दूसरी शादी की तो फैशन डिजाइनर को पता चला कि उसका पति मुस्लिम है।
दरअसल, 15 जुलाई को अलवर के सदर थाने में 24 साल की युवती ने ककराली गांव के रहने वाले जुनैद के खिलाफ हिंदू बनकर दोस्ती करने, शादी करने और डेढ़ साल तक रेप करने का मामला दर्ज कराया है। आरोपी जुनैद (23) अभी पुलिस की गिरफ्त में है। जब इस मामले में फैशन डिजाइनर पीड़िता से बात की तो उसने कई खुलासे किए….
पढ़िए कैसे लव-जिहाद के लिए जुनैद और उसके परिवार ने जाल बिछाया… मैं (पीड़िता) फैशन डिजाइनिंग का काम करती हूं। बचपन में मां-बाप ने मौसी को गोद दे दिया था, लेकिन मैं 8 साल से मौसी से भी दूर रह रही हूं। मेरे ग्रुप में कई स्टूडेंट थे, जिन्होंने साथ में पढ़ाई की थी। अब हम 5 से 7 लड़कियां साथ में मिलकर काम करती हैं। फरवरी 2022 मेरी मुलाकात जुनैद पुत्र जुम्मा खां से अलवर में एक शादी समारोह के दौरान हुई थी। जब हम पहली बार मिले तो उसने जुनैद ने अपना नाम रोहित प्रधान बताया।
इसके बाद हम लोगों की बातचीत हुई और एक-दूसरे से इंस्टाग्राम आईडी शेयर की। यहां भी उसकी आईडी रोहित प्रधान के नाम से बनी थी और इंस्टा पर ही हमारी बातचीत का दौर शुरू हुआ। ।न्यूड फोटो-वीडयो वायरल करने की धमकी, फिर कहा निकाह पढ़ लूंगा
जब जुनैद का असली चेहरा सामने आया तो वह मुझे धमकी देने लगा। जब वह जोधपुर मुझसे मिलने आता तो उसने अश्लील वीडियो और फोटो मेरे बना लिए थे।वह उसे वायरल करने की धमकी देने लगा, लेकिन जब मैं इन धमकियां से नहीं मानी और कहा कि अब मामला दर्ज करवा कर रहूंगी तो कहने लगा कि मैं निकाह पढ़ लूंगा। फिर मुझे पूरी कहानी समझ आ गई। मुझे झांसे में लेकर पहले मंदिर में फेरे किए और रुपए ऐंठते रहे और अब जान से मारने की धमकी देने लगे।इंस्टा पर हथियारों के साथ रील्स और फोटो, वीडियो किए अपलोड
जानकारी के अनुसार अपने आप को होटल का मालिक बताने वाला जुनैद 12वीं पास है और होटल में नौकरी करता था। इधर, जब इस पूरे मामले का खुलासा हुआ तो जुनैद ने पीड़िता के कई न्यूड वीडियो और फोटो इंस्टा पर शेयर किए थे। डीएसपी सुरेश ने बताया कि यह सही है कि युवक ने करीब 20 दिन पहले शादी की है। जबकि पीड़िता का भी कहना है कि उससे भी शादी की है। अब पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया। आरोपी को युवती के पुलिस थाने में आने के बाद पता चल गया था।
इसके बाद वह फरार होने की कोशिश में था । फिलहाल युवक पुलिस की गिरफ्त में है। युवक के दूसरे अपराध को लेकर जानकारी की जा रही है। वहीं, पुलिस अधिकारियों को कहना है कि इस मामले को लेकर गांव में पंचायत होने की उन्हें जानकारी नहीं है।( सोर्स दैनिक भास्कर)

आरोपी जुनेद
Leave a Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *