Menu
Shahrukh की तारीफ करते ही सनी देओल पर ये क्या कह गईं कंगना रनौत?

Shahrukh की तारीफ करते ही सनी देओल पर ये क्या कह गईं कंगना रनौत?

8 months ago 0 6

बॉलीवुड के लिए ये साल शुरुआत से ही बेहतरीन साबित हो रहा है. ‘पठान’ के बाद बॉक्स ऑफिस पर कई फिल्मों ने जबरदस्त कलेक्शन किया जिसमें ‘गदर 2’ और अब भी बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही ‘जवान’ है. कुछ दिन पहले कंगना ने शाहरुख खान की तारीफ की थी तो वहीं अब एक्ट्रेस ने सनी देओल के लिए ऐसी बात कह दी कि उनका बयान तेजी से लोगों का ध्यान खींच रहा है.

सनी देओल पर ये क्या बोल गईं कंगना?

कंगना रनौत ने बॉलीवुड फिल्मों की बेहतरीन परफॉर्मेंस पर टाइम्स नाउ से बात खुलकर बात की. एक्ट्रेस ने कहा- ‘बतौर इंडस्ट्री अब हम सब लोग साथ आए हैं. नॉर्थ और साउथ के बीच का फर्क कम हुआ है. ऐसा लगता है कि इंडस्ट्री ने इस पर सोच विचार किया है. सनी देओल जैसे लोग लंबे वक्त से इस रेस में नहीं थे. हमें इनकी जरूरत है.’

शाहरुख खान की थी तारीफ
इससे पहले कंगना रनौत ने ‘जवान’ की धमाकेदार सक्सेस को लेकर शाहरुख खान की जमकर तारीफ की थी. दरअसल, ये साल बॉलीवुड के लिए शुरुआत से ही बेहतरीन रहा. साल की शुरुआत ‘पठान’ से हुई. इसके बाद तू झूठी मैं मक्कार, जरा हटके जरा बचके, सत्यप्रेम की कथा, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी, ओएमजी 2, ड्रीम गर्ल 2, गदर 2 फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस को मालामाल कर दिया.

वाले प्रोजेक्ट्स

कंगना रनौत की फिल्मों की बात करें तो उनके पास तीन बड़े प्रोजेक्ट्स हैं. जिसमें ‘फाइटर पाइलेट’, ‘इमरजेंसी’ और ‘चंद्रमुखी 2’ है. आपको बता दें, कंगना रनौत हमेशा बॉलीवुड में अपने अदाकारी के अलावा बेबाक बयानबाजी के लिए भी सुर्खियों में रहती हैं. आए दिन उनकी करण जौहर से तीखी बातचीत सोशल मीडिया पर होती रहती है. इन सबसे के अलावा कंगना फैशन के मामले में भी बॉलीवुड की कई हसीनाओं को मात देती हैं.

Leave a Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *