Menu
शादी के बंधन में बंधे राघव-परिणीति, पंजाबी गाने पर डांस करते CM भगवंत मान का वीडियो वायरल

शादी के बंधन में बंधे राघव-परिणीति, पंजाबी गाने पर डांस करते CM भगवंत मान का वीडियो वायरल

8 months ago 0 25

आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा (Raghav Chadha) और बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) सात जन्मों ने बंधन में बंध गए हैं. दोनों ने राजस्थान के उदयपुर में शाही अंदाज में शादी रचाई है. उदयपुर के द लीला पैलेस में हुई शादी में कई नामचीन हस्तियां शामिल हुईं. सियासत और बॉलीवुड के संगम वाली शादी में काफी सीक्रेसी बरती गई. परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा सात फेरे लेकर सात जन्मों के लिए एक-दूजे के हो गए हैं. राघव-परी की जोड़ी के जीवन की नई शुरुआत हो चुकी है. परिजनों और करीबियों की मौजूदगी में कपल शादी के बंधन में बंधा. इस भव्य शादी का साक्षी झीलों के शहर उदयपुर का होटल लीला एंड ताज पैलेस बना.

राघव की शादी में सीएम भगवंत मान का डांस

बता दें कि कई मेहमानों ने राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की शादी में जबदस्त डांस किया. इस बीच, सोशल मीडिया पर पंजाबी गाने पर सीएम भगवंत मान के डांस का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की शादी में भगवंत मान एक पंजाबी गाने पर थिरकते हुए नजर आए.

कई नामचीन हस्तियां शादी में पहुंचीं

जान लें कि पंजाबी रीति-रिवाजों के साथ राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की शादी की रस्में पूरी की गईं. शादी में कई नामचीन हस्तियां शामिल हुईं. इस हाई प्रोफाइल शादी को लेकर इंतजाम भी बेहद हाई प्रोफाइल थे. दूल्हा-दुल्हन ही नहीं बल्कि बारातियों की सीक्रेसी का भी पूरी ख्याल रखा गया.

नाव से बारात लेकर पहुंचे राघव चड्ढा

गौरतलब है कि झील में नाव पर सवार होकर राघव चड्डा अपनी बारात लेकर पहुंचे. बेहद शांत और खूबसूरत वादियों में VVIP शादी का गवाह बनने पहुंचे मेहमानों ने इसका जमकर लुत्फ उठाया. राघव जब दुल्हनिया को लेने निकले तो बाराती नाव में ही बैंड बाजे की धुन पर नाचते हुए नजर आए.

सियासत और बॉलीवुड के संगम वाली ये शादी बेहद शानदार अंदाज में हुई. बारात जब होटल लीला एंड ताज पैलेस पहुंची तो बारातियों का स्वागत भी बेहद भव्य तरीके से किया गया. रीति-रिवाज और परम्परा का इस दौरान पूरा ख्याल रखा गया. राजनीति से लेकर मनोरंजन जगत तक की कई नामचीन हस्तियां राघव-परी की शादी में शिरकत करने पहुंचीं.

पूर्व क्रिकेटर और राज्यसभा सांसद हरभजन सिंह अपनी पत्नी गीता बसरा के साथ राघव-परी की शादी के गवाह बने. महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री आदित्य ठाकरे भी बाराती बने, उन्होंने नए कपल को नई शुरुआत के लिए शुभकामनाएं भी दी. फेमस डिजाइनर मनीष मल्होत्रा और टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा ने भी परिणीति-राघव की शादी अटेंड की. राघव-परिणीति की शादी में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत मान भी शामिल हुए. इसके अलावा कई और सियासी मेहमानों ने भी राघव परिणीति को शुभकामनाएं दी.

Leave a Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *