Menu

पंजाब के कपूरथला में इस कबड्डी खिलाड़ी का बेरहमी से मर्डर, वारदात के बाद पिता को कहा- तेरे पुत्त को मार दिया

8 months ago 0 12

पंजाब में गैंगस्टर्स का नेक्सस जारी है. राज्य के कपूरथला जिले के ढिलवां इलाके में 22 वर्षीय स्थानीय कबड्डी खिलाड़ी की हत्या कर दी गई. पुलिस ने अपराध के पीछे आपसी रंजिश को वजह बताया है. कपूरथला के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) राजपाल सिंह संधू ने बताया कि पुलिस ने छह आरोपियों की पहचान कर दो लोगों को गिरफ्तार किया है.

हत्या के पीछे आपसी रंजिश

पुलिस ने बताया कि ढिलवां में बुधवार रात हरदीप सिंह (22 वर्ष) की तलवार और अन्य हथियारों से हत्या कर दी गई. संधू ने कहा कि हत्या (Kabaddi Player Hardeep Singh) के पीछे की वजह आपसी रंजिश है. उन्होंने बताया कि बाकी आरोपियों को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा. पुलिस ने ढिलवां पुलिस थाने में मामला दर्ज कर लिया है.

‘हमने तेरे बेटे को मार डाला’

पुलिस के मुताबिक, मृतक (Kabaddi Player Hardeep Singh) के पिता गुरनाम सिंह ने अपनी शिकायत में बताया कि बुधवार रात पांच से छह लोग उनके घर आए, जो दरवाजा खटखटाते हुए चिल्ला-चिल्ला कर कह रहे थे कि उन्होंने उनके बेटे को मार डाला. पुलिस ने शिकायतकर्ता के हवाले से बताया, जब उन्होंने दरवाजा खोला तो बेटे को गंभीर रूप से घायल पाया. वे बेटे को जालंधर के सरकारी अस्पताल ले गये जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

सुखबीर बादल ने की आलोचना

शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल ने कहा कि यह कोई एक अलग घटना नहीं है बल्कि पंजाब में ‘जंगल राज’ फैला है. उन्होंने मुख्यमंत्री भगवंत मान से इस्तीफा देने की मांग की. बता दें कि गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद सुरक्षा एजेंसियों ने पंजाब में गैगस्टर्स का नेटवर्क तोड़ने के लिए कई बार अभियान चलाया है. इस दौरान कई बदमाशों को गिरफ्तार किया गया और कईयों की संपत्ति जब्त की गई.

Leave a Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *