Menu
शाहरुख खान की 'जवान' ने 13वें दिन उड़ाया गर्दा, 900 करोड़ पार कर तोड़ा 2 फिल्मों का रिकॉर्ड

शाहरुख खान की ‘जवान’ ने 13वें दिन उड़ाया गर्दा, 900 करोड़ पार कर तोड़ा 2 फिल्मों का रिकॉर्ड

8 months ago 0 12

शाहरुख खान और नयनतारा की फिल्म Jawan बॉक्स ऑफिस पर लगातार गर्दा उड़ा रही है. फिल्म को रिलीज हुए 14 दिन हो चुके हैं और 13वें दिन का कलेक्शन शानदार है. इस फिल्म ने 900 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है और फिल्म की रफ्तार देखकर ऐसा लगता है कि ये वीकेंड पर भी जबरदस्त कमाई करेगी. इसके साथ ही घरेलू बॉक्स ऑफिस पर भी ये फिल्म 500 करोड़ के आंकड़े को छूने के करीब पहुंच गई है.

900 करोड़ के क्लब में शामिल हुई ‘जवान’

7 सितंबर को रिलीज हुई शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ की रफ्तार थमने का नाम नहीं ले रही. सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार ‘जवान’ की 12 दिनों की कमाई वर्ल्डवाइड 760 करोड़ थी तो वहीं 13वें दिन ये फिल्म 900 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है. फिल्म की बुलेट रफ्तार को देखकर उम्मीद जताई जा रही है कि ये फिल्म इस वीकेंड पर भी जबरदस्त कलेक्शन कर सकती है जिससे फिल्म के आंकड़ों में और उछाल देखने को मिल सकता है.

घरेलू बॉक्स ऑफिस पर कमाई 500 करोड़ पार
सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक घरेलू बॉक्स ऑफिस पर ‘जवान’ (Jawan) फिल्म 13वें दिन यानी कि दूसरे मंगलवार को करीबन 14 करोड़ का कलेक्शन किया. इस तरह से ये फिल्म अब तक 507.88 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है.

तोड़ा ‘पठान’ और ‘गदर 2’ का रिकॉर्ड
500 करोड़ में शामिल होते ही किंग खान की ‘जवान’ ने दो फिल्मों के रिकॉर्ड को ब्रेक कर दिया है. ‘पठान’ को 500 करोड़ के क्लब में शामिल होने में 28 दिन लगे थे और ‘गदर 2’ को 24 दिन लगे थे. जबकि ‘जवान’ ने ये आंकड़ा महज 13 दिनों में पार कर लिया. इस तरह से ये फिल्म दो फिल्मों के रिकॉर्ड को ब्रेक कर सबसे तेजी से 500 करोड़ कमाने वाली फिल्म की लिस्ट में शामिल हो गई है.

Leave a Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *