Menu

सीमा हैदर को वापस पाकिस्तान भेजो नहीं तो करेंगे मंदिरों पर हमला…

11 months ago 0 7

पाकिस्तान। पाकिस्तान की सरहद लांघकर भारत पहुंची सीमा हैदर लगातार चर्चा का विषय बनी हुई है। मामले में अब पाकिस्तान के सिंध प्रांत के डाकू रानो शार की भी एंट्री हो गई। उसने धमकी दी है कि अगर दो दिन में सीमा हैदर को पाकिस्तान नहीं भेजा गया तो वह मंदिरों पर हमला करेगा। पाकिस्तान के डाकू रानो शार और उसके साथियों की धमकी भरा वीडियो मंगलवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुआ।
डाकू की धमकी को लेकर सीमा ने अपना दर्द बयां किया। उसने भावुक होते हुए कहा कि उसकी वजह से किसी को परेशान ना किया जाए। पाकिस्तान में तो वैसे ही हिंदुओं को प्रताड़ित किया जाता है। हिंदू वहां खुलकर अपना कोई त्योहार नहीं मना सकते। सीमा ने कहा कि वह प्यार के लिए अपनी मर्जी से पाकिस्तान छोड़ कर आई है और वापस पाकिस्तान नहीं जाएगी। डाकू गुलाम हैदर के रिश्तेदार सीमा हैदर ने कहा कि यह सभी गुलाम हैदर के रिश्तेदार हैं, जो धमकी दे रहे हैं। मेरी खातिर वहां हिंदुओं को परेशान न किया जाए। मैं यहां मर जाऊंगी, लेकिन पाकिस्तान नहीं जाऊंगी। पाकिस्तान में रहने वाले हिंदुओं से अपील करूंगी कि वह कानून का सहारे लें।
रबूपुरा में दोनों किराये के कमरे में रह रहे थे। इस बीच पुलिस को भनक लगी कि पाकिस्तानी महिला यहां अवैध रूप से रह रही है। पुलिस ने उसकी तलाश शुरू की तो सचिन और सीमा हैदर एक जुलाई को कमरा छोड़ कर फरार हो गए। पुलिस ने चार जुलाई को दोनों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया। बाद में दोनों को जमानत मिल गई थी। पाकिस्तान के डाकू की धमकी के बाद सीमा हैदर के चेहरे की रौनक उड़ गई है। सीमा हैदर को वापस पाकिस्तान जाने का डर सता रहा। सचिन से जुदा होने की बात को लेकर भी सीमा परेशान दिखी। सीमा ने दोहराया कि वह सचिन से जुदा नहीं होना चाहती। सीमा हैदर ने रोते हुए अपना दर्द बयां किया। पाकिस्तान जाने की बात पर वह कुछ भी बोलने के लिए तैयार नहीं थी। उसने कहा कि वह जिंदगी भर भारत की जेल में रहने को तैयार है, लेकिन सचिन से दूर नहीं हो सकती।

Leave a Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *