Menu
नाव से दुल्हनियां परिणीति चोपड़ा को लेने जाएंगे राघव चड्ढा, शुरू हुई रस्में

नाव से दुल्हनियां परिणीति चोपड़ा को लेने जाएंगे राघव चड्ढा, शुरू हुई रस्में

8 months ago 0 20

बॉलीवुड की मचअवेटेड वेडिंग परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और राघव चड्ढा की शादी की रस्में शुरू हो गई हैं. परिणीति शादी की रस्मों के लिए दिल्ली पहुंच गई है जहां पर उन्हें राघव चड्ढा ने रिसीव किया. खबरों की मानें तो 17 सितंबर को दिल्ली में अरदास हुई और उसके बाद शबद कीर्तन हुआ और रस्सों की शुरुआत हो गई. ये दोनों सितारे 24 सितंबर को शादी के बंधन में बंध जाएंगे. जानिए राघव और परिणीति की शादी से जुड़ी डिटेल्स.

शबद कीर्तन के साथ शुरू हुए वेडिंग फंक्शन

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्डा (Raghav Chadha) की शादी की रस्में 17 सितंबर से शुरू हो गई हैं. ये रस्में दिल्ली में हुई जिसमें कुछ करीबी रिश्तेदार और परिवार वाले शामिल हुए. ईटाम्स की रिपोर्ट के मुताबिक 20 सितंबर को ग्रैंड सूफी नाइट रखी गई है जिसमें प्रियंका चोपड़ा,निक जोनस और उनकी बेटी मालती मैरी भी शामिल हो सकती हैं.

उदयपुर में होंगी बाकी रस्में

रिपोर्ट्स के मुताबिक इसके बाद ये दोनों सितारे और कुछ करीबी दोस्त और रिश्तेदार उदयपुर रवाना हो जाएंगे. जहां पर 23 सितंबर को परिणीति और राघव की चूड़ा सेरेमनी होगी और उसके बाद बाकी और रस्में की जाएंगी. इसी दिन मेहमानों के लिए दोपहर 1 से 4 बजे तक वेलकम लंच रखा जाएगा.

नाव से लेने जाएंगे दुल्हनिया

खबरों की मानें तो राघव और परिणीति उदयपुर के लीला पैलेस में 24 सितंबर को शादी करेंगे. रिपोर्ट्स के मुताबिक राघव की सेहरा बंदी ताज होटल के लेक पिचोला में होगी और उसके बाद वो परिणीति को नाव से लेने लीला पैलेस जाएंगे. इस नाव की सजावट मेवाड़ी कल्चर के मुताबिक की जाएगी. खबरों की मानें तो परिणीति और राघव के परिवार वालों और रिश्तेदारों को अलग-अलग होटल में ठहराया गया है. आपको बता दें, परिणीति और राघव चड्ढा की सगाई कुछ महीने पहले ही हुई थी और दोनों ने फोटोज शेयर कर अपने रिश्ते का आधिकारिक ऐलान किया था.

Leave a Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *