Menu

बिधूड़ी मामले पर ओवैसी ने कहा- वो दिन दूर नहीं जब संसद में हो जाएगी मुस्लिम MP की लिंचिंग

8 months ago 0 12

बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी और बीएसपी सांसद दानिश अली का विवाद लगातार बढ़ता रहा है. विपक्षी दल जहां इसके बहाने बीजेपी को घेरने की कोशिश में जुटे हैं तो नहीं बीजेपी सांसदों ने दानिश अली के खिलाफ ही मोर्चा खोल दिया. इस बीच बीएसपी सांसद दानिश अली ने आरोप लगाया कि उन्हें लगातार धमकियों भरे फोन आ रहे हैं. वहीं, एआईएमआईएम (AIMIM) सांसद असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने बयान देकर इस विवाद को और हवा दे दी है.

ओवैसी का बड़ा बयान

बता दें कि दानिश अली तो संसद में सिर्फ जुबानी लिचिंग की बात कर रहे हैं जबकि AIMIM के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी तो एक कदम और आगे बढ़ गए हैं. ओवैसी का दावा है कि वो दिन दूर नहीं जब संसद में ही किसी मुस्लिम सांसद की मॉब लिंचिंग हो जाएगी. इसके अलावा असदुद्दीन ओवैसी ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी पर बड़ा हमला बोला है. ओवैसी ने हैदराबाद में एक रैली को संबोधित करते हुए राहुल गांधी को अपने खिलाफ चुनाव लड़ने का चैलेंज दे दिया. ओवैसी ने कहा कि राहुल गांधी हैदराबाद आकर दो-दो हाथ करें.

ओवैसी का राहुल को चैलेंज

औवेसी ने कांग्रेस और राहुल गांधी पर कहा कि ये कांग्रेस के लोग बहुत आएंगे मैं तो तुम्हारे लीडर से कहूंगा कि वायनाड से नहीं हैदराबाद से मेरा मुकाबला करो. मै चैलेंज कर रहा हूं आओ हैदराबाद आओ. दो-दो हाथ आजमा लेंगे. बड़ी-बड़ी बातें करते हो, जमीन पर आओ. वायनाड सीट की जगह हैदराबाद आकर साल 2024 के चुनाव में मेरे खिलाफ लड़कर दिखाएं.

कांग्रेस के राज में शहीद हुई बाबरी

एआईएमआईएम सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने आगे कहा कि जिसने एक मुसलमान को एमपी को मेरे सामने अनाब-सनाब कहा. वो मेरे सामने भी खड़ा हुआ था. मैंने कहा कि बैठ जाओ. कांग्रेस के लोग बहुत बातें करेंगे लेकिन मै तैयार हूं. हैदराबाद में फसाद कांग्रेस की देन है. यही कांग्रेस थी जब बाबरी मस्जिद को शहीद कर दिया गया था.

बिधूड़ी के मुद्दे पर BJP को घेरा

वहीं, रमेश बिधूड़ी पर औवेसी ने आगे कहा कि भारत की संसद में बीजेपी का एमपी मुस्लिम सांसद को बकवास गंदी गाली देता है, ना जाने क्या-क्या बात बोलता है, लोग कहते हैं नई संसद में नहीं बोलना चाहिए था. इतने लोगों को मारा जा रहा है. नूंह में घरों को बिना नियमों के तोड़ दिया. जुनैद-नसीर को जलाया गया. धर्म संसद में मुसलमानों को गाली दी जाती है. रेप की धमकियां दी जाती हैं.

ओवैसी ने आगे कहा कि बीजेपी के एमपी ने अच्छी जुबान का इस्तेमाल नहीं किया. अरे वो तो गोडसे की बात कर रहे थे. हम रोज इनकी गाली सुन रहे हैं. एक दिन आएगा जब भारत की संसद में किसी मुसलमान की मोब लिंचिग हो जाएगी वो दिन दूर नहीं हैं.

Leave a Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *