Menu

कार्यकर्ता था,कार्यकर्ता हु और कार्यकर्ता ही रहूंगा
स्वागत समारोह में बोले  गुर्जर

3 months ago 0 97

मंदसौर :- लालघाटी पंचायत के सरपंच से अपनी राजनीतिक यात्रा  प्रारंभ कर देश की सबसे बड़ी पंचायत के सदस्य निर्वाचित होकर अपने ग्रह नगर  मंदसौर पहुचे श्री बंशीलाल गुर्जर के स्वागत के लिए आज पूरे संसदीय क्षेत्र से कार्यकर्ताओ का सैलाब उमड़ पड़ा। मंदसोर शहर में करीब 100 से अधिक जगहों पर अलग-अलग सामाजिक संगठनों और कार्यकर्ताओं ने उनका लालकालीन स्वागत किया।
श्री गुर्जर ने सर्वप्रथम भगवान पशुपतिनाथ की पूजा अर्चना की उंसके बाद कार्यकर्ताओ के बीच पहुचे जहाँ से स्वागत का काफिला प्रारंभ हुवा जो नगर के मुख्य मार्ग से होते हुवे करीब 7 घण्टे में संजय गांधी उद्यान पहुँचा ढोल धमाकों ,आतिशबाजी की गूंज और फूल मालाओं से शहर की सड़के पट चुकी थी  संजय गांधी उद्यान में उपस्तिथ कार्यकर्ताओ को संबोधित करते हुए श्री गुर्जर ने कहा की में पहले भी एक सामान्य कार्यकर्ता था और आगे भी सामान्य कार्यकर्ता ही रहूंगा पार्टी मे कार्यकर्ता का पद सबसे बड़ा होता है और मैने हमेशा किसी भी दायित्व को कार्यकर्ता बनकर ही निभाया है आगे भी सांसद पद कभी भी मेरे ओर कार्यकर्ताओ के बीच मे नही आएगा। यह पद सिर्फ एक माध्यम होगा की पूरे संसदीय क्षेत्र का विकास किस तरह आगे बड़ेगा उंसके लिए हमेशा प्रयास करूंगा। क्षेत्र के विकास के साथ किसान और गरीब वर्ग का जो हिस्सा है उसको सरकार की एक-एक योजना का लाभ मिले और उनका सम्पूर्ण विकास किस तरह से होगा यह मेरे सबसे पहले प्रयास रहेंगे मंदसौर पहुचने पर स्वागत के दौरान सांसद सुधीर गुप्ता,विधायक हरदीपसिंह डंग, विधायक ओमप्रकाश सकलेचा,विधायक मथुरालाल डामोर,विधायक दिलीपसिंह परिहार,विधायक चन्दरसिंह सिसोदिया, जिला पंचायत अध्यक्ष दुर्गा विजय पाटीदार ,पूर्व मंत्री कैलाश चावला,मदन लाल राठौर,देवीलाल धाकड़,मान सिह माचोपुरिया,राजेन्द्र सुराणा,अजय सिह चौहान,अनिल कियावत सहित अनेक पार्टी पदाधिकारी एवं कार्यकर्तागण मौजूद रहे। कार्यक्रम का संचालन जिला महामंत्री राजेश दीक्षित और आभार शिवराज सिंह घटावदा ने प्रकट किया
कार्यक्रम समापन होते ही जिलाध्यक्ष से मिलने हॉस्पिटल पहुचे बंशीलाल गुर्जर :- भाजपा जिलाध्यक्ष नानालाल अटोलिया अपना स्वास्थ खराब होने के चलते अजय हॉस्पिटल में उपचार रत है  श्री गुर्जर कार्यक्रम समापन होते ही अजय हॉस्पिटल पहुचे ओर श्री अटोलिया से उनका हाल जाना।

Leave a Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *