Menu

पति पत्नी में हुआ विवाद पत्नी ने खाया जहर पति को जेल

11 months ago 0 3

मंदसौर जिले के सीतामऊ थाना क्षेत्र के साताखेड़ी में विवाहित महिला द्वारा जहर खाकर खुदकुशी करने के मामले में महिला के पति पर आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया गया है। मामले में पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर कोर्ट के आदेश जेल भेज दिया है।
साताखेड़ी चौकी प्रभारी शुभम व्यास ने बताया की साताखेड़ी गांव में 20 जून को मंगला बाई पति शम्भुलाल लोहार (36) ने सल्फास पावडर गटक लिए था। गंभीर हालत में परिजन उसे मंदसौर के निजी अस्पताल में लेकर पहुंचे थे। उपचार के दौरान महिला की मौत हो गई थी। मामले में पुलिस ने मर्ग दर्ज कर जांच शुरू की, इसमें पुलिस ने मृतक महिला के परिजन व आस-पड़ोस के लोगो से पूछताछ कर बयान दर्ज किये गए।इसमें खुलासा हुआ की घटना से एक दिन पहले मृतक महिला अपने बड़ोद जिला आगर स्थित मायके से सताखेड़ी आई थी। मायके से एक दिन देरी से आने पर महिला के पति शम्भुलाल लोहार ने विवाद किया था। पति पत्नी दोनों ने बीच मायके से देरी से आने का विवाद इतना बढ़ा की आक्रोशित पत्नी मंगला बाई ने घर में रखा पॉइजन गटक लिया। महिला को गंभीर हालत में मंदसौर के निजी अस्पताल लाया गया जहां उपचार के बाद महिला की मौत हो गई।
मामले में पुलिस ने आरोपी पति शम्भुलाल लोहार के खिलाफ आईपीसी की धारा 306 के तहत प्रकरण दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया गया। आरोपी को कोर्ट मंगलवार की आरोपी को
कोर्ट के आदेश पर जेल भेज दिया है।

Leave a Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *