Menu

कांग्रेश की जनआक्रोश रैली नाप रही जनआर्शीवाद का रूट, मंदसौर नीमच में पटवारी की दर्जनभर सभायें

8 months ago 0 98

आज गरोठ भानपुरा और शामगढ़, सुवासरा, सीतामऊ में होगा रोड़ शो ओर सभाएं
जनाक्रोश यात्रा के जरिए टिकट के दावेदार दिखाएंगे शक्ति प्रदर्शन, जगह जगह स्वागत के मंच तैयार


मंदसौर। (राजेश चौधरी)कांग्रेस की जनआक्रोश रैली का मंदसौर जिले से श्री गणेश हो चुका हे। जनआक्रोश यात्रा में भारी तादाद में कार्यकर्ता व आमजन भी जुड रहे है। इसके लिये कांग्रेस ने पहले से ही रणनीति बना रखी थी। जनाक्रोश यात्रा के जरिए कांग्रेस हर विधानसभा तक पहुंचाने की कोशिश में हैं। इसी के तहत हर विधानसभा में शक्तिप्रदर्शन के बहाने टिकट के इच्छुक नेताओ ने भी ताकत झोकना शुरू कर दिया हे।
अभी मध्यप्रदेश में भाजपा की जनआर्शीवाद यात्रा चल रही है. कांग्रेस का विशेष फोकस भाजपा की जिन-जिन रूटों से जनआर्शीवाद यात्रा निकली है वहां से जनआक्रोश रैली निकालने पर है। इसी के तहत रूट प्लान तैयार किया गया है। कांग्रेस ने खासकर भाजपा के जनआर्शीवाद यात्रा के रूट को पूरी तरह कवर कर उसकी काट की रणनीति अपनाई है।
मंदसौर नीमच अंचल में विशेषतौर पर जीतू पटवारी और कुणाल चौधरी की एक दर्जन से अधिक जनसभा व रोडशो के प्रोग्राम कांग्रेस ने तय कीए है। इसी के तहत जनाक्रोश यात्रा 19 सितम्बर को मंदसौर पीपल्यामंडी, मल्हारगढ़ होते हुए नीमच पहुंची जहा रात्रि विश्राम के बाद, 20 सितंबर को यात्रा नीमच, जावद, मनासा होते हुए गांधीसागर आई जहां रात्रि विश्राम हुआ। वही अब यह यात्रा 21 सितंबर को मन्दसौर जिले की गरोठ विधानसभा के से प्रारंभ होगी जहां भानपुरा व गरोठ में विशाल आमसभा के पश्चात सुवासरा विधानसभा के शामगढ़ पहुंचेगी यहां भी विशाल आमसभा होगी। उसके बाद यात्रा, सुवासरा होते हुए देर शाम सीतामऊ बस स्टैण्ड पर आएगी जहां जीतू पटवारी समेत कोंग्रेस के तमाम बड़े नेता विशाल आमसभा को संबोधित करेंगे। उसके बाद जनाक्रोश यात्रा रात को ही रतलाम जिले की आलोट विधानसभा में प्रवेश करेगी।
सुवासरा विधानसभा में भी इसको लेकर व्यापक तैयारियां की जा रही है। बस जनआक्रोश रैली के यहां पहुंचने का इंतजार है इसी के तहत टिकट चाहने वाले भी रैली के बहाने अपना शक्तिप्रदर्शन करने की प्लानिंग में जुटे है. वही कांग्रेस को आस है कि लोकलुभावन घोषणाओं के सहारे आमजन भी उनकी रैली से जुड़कर मौजूदा सत्ता के खिलाफ अपना आक्रोश जाहिर करेंगे। हालांकि कांग्रेस की जनआक्रोश रैली के शुरू होती ही अब पूरे प्रदेश में राजनितिक हलचल तेज हो गई है।

Leave a Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *