Menu
नोएडा-आगरा आने-जाने वाले ध्यान दें, यमुना एक्सप्रेसवे 3 दिन में 21 घंटे के लिए रहेगा बंद

नोएडा-आगरा आने-जाने वाले ध्यान दें, यमुना एक्सप्रेसवे 3 दिन में 21 घंटे के लिए रहेगा बंद

8 months ago 0 8

ग्रेटर नोएडा के बुद्ध इंटरनेशनल सर्किट (बीआईसी) में आज यानी शुक्रवार से रफ्तार का रोमांच देखने को मिल रहा है.बुद्ध इंटरनेशनल सर्किट के ट्रैक पर अंतरराष्ट्रीय बाइक रेस का आगाज हो गया है, जिसमें सुपर बाइकराइडर्स 360 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से दौड़ेंगे. 22 से 24 सितंबर तक आयोजित मोटोजीपी भारत रेस की वजह से यमुना एक्सप्रेस वे को निर्धारित समय के लिए बंद किया जाएगा, जिसकी वजह से मथुरा से नोएडा आने वाले लोगों को वैकल्पिक मार्गों का प्रयोग करना पड़ेगा.

यमुना एक्सप्रेसवे का आगरा-नोएडा मार्ग रहेगा बंद
मोटोजीपी (बाइक रेस) की वजह से 22-24 सितंबर तक यमुना एक्सप्रेसवे को 07 घंटे के लिए बंद किया जाएगा, इस दौरान आगरा से नोएडा मार्ग बंद रहेगा. आगरा, मथुरा, अलीगढ़ से नोएडा की तरफ आने वाले वाहनों को जेवर से डायवर्ट किया जाएगा. ग्रेटर नोएडा, नोएडा और दिल्ली आने वाले यात्रियों को भी वैकल्पिंक मार्गों का प्रयोग करने की सलाह दी गई है.

कब से कब तकर बंद रहेगा यमुना एक्सप्रेसवे
22 से 24 सितंबर तक हर दिन दोपहर 2 बजे से रात 9 बजे सात घंटे के लिए यमुना एक्सप्रेसवे का आगरा से नोएडा मार्ग बंद रहेगा.

 भारी वाहनों का प्रवेश प्रतिबंधित
आगरा-नोएडा मार्ग बंद रहने के साथ ही यमुना एक्सप्रेस वे पर भारी वाहनों का प्रवेश भी प्रतिबंधित किया गया है. दिल्ली बॉर्डर से नोएडा में सभी भारी वाहनों का प्रवेश 21 सितंबर को सुबह 06 बजे से 25 सितंबर की रात 12 बजे तक प्रतिबंधित रहेगा.चिल्ला, डीएनडी, कालिंदी कुंज, परीचौक, नालेज पार्क, न्यू अशोक नगर, कोंडली, झुण्डपुरा बॉर्डर, नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस-वे एवं यमुना एक्सप्रेस-वे पर भारी वाहनों का प्रवेश पूरी तरह से प्रतिबंधित रहेगा.

इन जिलों की पुलिस को सूचना
ग्रेटर नोएडा में चल रहे मोटोजीपी (बाइक रेस) की वजह से हुए ट्रैफिक डाइवर्जन की सूचना आगरा, मथुरा और अलीगढ़ पुलिस को भी दी गई है, इसके साथ ही उनसे डायवर्जन को ध्यान में रखते हुए व्यवस्था बनाने की बात कही गई है.

Leave a Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *