Menu

बेटी ने माता पिता से मांगे तीन करोड़ रुपए..नही दिए तो बनाया बंधक

1 year ago 0 0

भोपाल में एक बर्बरता का मामला सामने आया है, जिसमें एक बुजुर्ग माता-पिता को उनकी बेटी द्वारा बदसलूकी की गई है। दरअसल, इस मामले में बुजुर्ग दंपती को अपनी बेटी ने 4 महीने से बंधक बनाकर रखा था, और उन्हें किसी से मिलने तक नहीं दिया जा रहा था। बुजुर्ग दंपति ने अपनी बेटी से 3 करोड़ रुपये की मांग की थी, लेकिन जब वे इसे पूरा नहीं कर सके तो उन्हें मारपीट की गई थी। पुलिस को इस मामले की जानकारी बुधवार को मिली थी और उन्होंने तत्काल कार्रवाई की। बुजुर्ग दंपति को जेपी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

इस घटना की पीछे की कहानी यह है कि बेटी ससुराल से लड़ाई करने के बाद भोपाल आई थी और अपने माता-पिता से मिलने आई थी। यहां आने के बाद, उसने माता-पिता से 3 करोड़ रुपये मांगे थे। बुजुर्ग दंपति के पास इतना पैसा नहीं था, इसलिए उन्होंने इस मांग को अस्वीकार कर दिया। इसके बाद उनकी बेटी ने अपने बड़े बेटे के साथ मिलकर उन्हें मारपीट की और उन्हें बंधक बनाकर उपर के कमरे में बंद कर दिया। इस घटना के बाद उनके दोस्त ने पुलिस को लिखित आवेदन दिया, जिसके बाद पुलिस ने उन्हें बंधन से मुक्त कराकर अस्पताल में भर्ती करवा दिया है।

बुजुर्ग दंपति ने इस मामले में यह दावा किया है कि उनसे एटीएम छीन लिया गया और उनके सारे पैसे हड़प लिए गए। उन्होंने बताया है कि उनकी बेटी ने उन्हें सास-ससुर से मारपीट करके उनके घर ले आई थी और उसके बाद उसने उनके एटीएम कार्ड छीन लिया और सारे पैसे हड़प लिए। उस दौरान, बुजुर्ग दंपति को बस एक रोटी के सिवाय कुछ भी नहीं मिल रहा था। पुलिस ने इस मामले की जांच करने के लिए कार्रवाई शुरू कर दी है और आरोपी महिला ने थाने जाकर पुलिस को धमकी दी है।

Leave a Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *