Menu

पीसीसी अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने की प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में प्रेस वार्ता

1 year ago 0 1

आगामी चुनाव मद्देनजर कांग्रेसमें चुनावी हलचल तेज हो गई है इसी हलचल के सिलसिले में पीसीसी अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ द्वारा एक प्रेस वार्ता आयोजित किए गए प्रेस वार्ता में मुख्यतः इन बातों को कहा गया
#भारतीय जनता पार्टी के लोग कितनी भी गालियां दें मुझे और जनता का प्यार मिलता रहेगा,
भाजपा अपने कार्यकाल की बातें करें अपनी उपलब्धियां बताएं वह तो वे लोग करेंगे नहीं, एकमात्र एजेंडा बचा है कमलनाथ को गाली दो।

#अच्छा है प्रधानमंत्री जी आ रहे हैं वे स्वयं अपनी आंखों से देख ले मध्यप्रदेश में भ्रष्टाचार का क्या हाल है, किस प्रकार से आज मध्यप्रदेश देश का सबसे भ्रष्ट प्रदेश बन गया है।

#पोस्टर की गंदी राजनीति की शुरुआत भारतीय जनता पार्टी ने की है, किसी थर्ड पार्टी से पोस्टर लगवा कर स्तरहीन राजनीति पर उतारू है।

#भाजपा को दिन-रात सपनों में भी कमलनाथ दिखाई देते हैं यह फिल्म बनाएं पोस्टर बनाएं वेबसाइट बनाएं इससे कोई फर्क पड़ने वाला नहीं , शिवराज जी तो स्वयं अच्छे कलाकार हैं वे स्वयं अच्छी एक्टिंग कर सकते हैं। जनता अब उन्हें विदा करने के लिए तैयार है।

#मंत्री की सभा में सवाल पूछने वाले व्यक्ति की संदिग्ध मौत पर श्री कमलनाथ ने कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए कहा कि इस प्रकार की घटनाएं तो मध्यप्रदेश में अब आम बात हो गई है कल भी जबलपुर में गोली चली है। केवल 10% घटनाएं ही सामने आ पाती हैं, यह कानून व्यवस्था पर बड़ा सवालिया निशान है।

Leave a Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *