Menu

आदिवासी पर पेशाब करने वाले BJP कार्यकर्ता पर NSA:जेसीबी लेकर घर ढहाने पहुंचा सरकारी अमला; आरोपी की मां और चाची बेहोश

11 months ago 0 7

MP के सीधी जिले में एक आदिवासी पर पेशाब करने के आरोपी भाजपा कार्यकर्ता प्रवेश शुक्ला को मंगलवार देर रात गिरफ्तार कर लिया गया। उस पर एनएसए लगाया गया है। प्रवेश पर नशे की हालत में युवक पर पेशाब करने का आरोप है। सरकारी अमला प्रवेश का घर ढहाने जेसीबी लेकर पहुंचा है। मौके पर एसडीएम नीलांबर मिश्रा, पटवारी और 70 से अधिक पुलिसकर्मी मौजूद हैं। जेसीबी देखकर आरोपी प्रवेश की मां और चाची बेहोश हो गईं। डॉक्टरों ने उनका इलाज किया। आरोपी की मां रोते हुए अफसरों से बोली- बेटे ने गलत काम किया है तो उसे सजा दें। मेरा घर न गिराएं। यह घर मैंने बड़ी मुश्किल से बनाया है।
आरोपी प्रवेश सीधी से 20 किलोमीटर दूर कुबरी गांव का ही रहने वाला है। उसका घर पंचायत भवन से 100 मीटर दूर है। वीडियो सामने आने के बाद बहरी पुलिस मंगलवार उसके घर पहुंची थी, लेकिन प्रवेश वहां नहीं मिला। पुलिस ने उसके पिता-माता और पत्नी को थाने बुलाकर पूछताछ की। परिवार ने घटना को लेकर किसी भी तरह की जानकारी होने से इनकार किया है। इसके बाद रात करीब दो बजे प्रवेश को गिरफ्तार कर लिया गया।
विधायक का प्रतिनिधि रह चुका है आरोपी!
प्रवेश का का वीडियो मंगलवार को वायरल हुआ था। ये वीडियो 10 दिन पुराना बताया जा रहा है। आरोपी कुबरी का रहने वाला है। वह सीधी जिले से BJP विधायक केदारनाथ शुक्ला का प्रतिनिधि रह चुका है। आदिवासी युवक के पहले मानसिक विक्षिप्त होने की जानकारी सामने आई थी, लेकिन इसकी पुष्टि नहीं हुई।

Leave a Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *