Menu

लड़की पर तलवार से हमला कर खुद को मारी गोली लड़के की मौके पर ही मौत

1 year ago 0 16

चित्तौड़गढ़ । एक तरफा प्यार में युवक ने पड़ोस में रहने वाली युवती पर तलवार से हमला कर दिया। उसके बाद खुद को गोली मार ली। युवक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं युवती गंभीर रूप से घायल हो गई। युवती की तीन-चार दिन में शादी होने वाली थी। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। मामला चित्तौड़गढ़ के निकुंभ थाना क्षेत्र का है।एसपी राजन दुष्यंत ने बताया कि युवक-युवती हरिजन बस्ती मोहल्ले में रहने वाले है। युवक अनिल उर्फ टोनिया (20) पुत्र गोवर्धन लाल हरिजन और 19 साल की ललिता पुत्री कैलाश खटीक पड़ोसी है। दोनों का घर 200 मीटर की दूरी पर ही है। लड़की की तीन-चार दिन में ही शादी होने वाली थी। घर पर तैयारियां शुरू हो चुकी थी और रस्म भी हो रही थी।

तलवार लेकर पहुंचा युवक…

किसी रस्म को लेकर ही लड़की शुक्रवार दोपहर पड़ोस के घर में गई थी। वहां से अपने घर लौट ही रही थी। वहां पर युवक अनिल तलवार लेकर पहुंच गया और लड़की पर हमला कर दिया। उसके चेहरे पर और कंधे पर गहरी चोट लगी है। लड़की की बहन और कुछ रिश्तेदार भी साथ थे। उन्होंने घरवालों को जानकारी देकर लड़की को चित्तौड़गढ़ जिला हॉस्पिटल लेकर गए। ललिता की हालत गंभीर बताई जा रही है। उसे उदयपुर रैफर किया गया है।

हमले में लड़के ने खुद को मारी गोली….

हमले के बाद लड़के ने तुरंत खुद को भी गोल मार ली। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। एसपी ने बताया कि मामला प्रेम प्रसंग का है या नहीं इसकी जांच की जा रही है। मामले की जानकारी पर निकुंभ थाना अधिकारी यशवंत सिंह सोलंकी मय जाब्ता मौके पर पहुंचे। लड़के के शव को हटाकर निकुंभ के ही हॉस्पिटल में रखवाया गया। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा गया।

दोनों के घरवालों से पूछताछ ……

पुलिस दोनों के घरवालों से पूछताछ कर रही है और आगे जांच की जा रही है। फिलहाल बताया जा रहा है कि यह एक तरफा प्यार का मामला है। मौके पर एफएसएल की टीम को भी बुलाया गया। उन्होंने सबूत जुटाए है। अनिल के शव के पास से ही एक पिस्टल भी मिली है। पुलिस इस बारे में भी जांच कर रही है कि मृतक के पास पिस्टल कहां से आई।

Leave a Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *